दोस्तों ने ली शिक्षामित्र की जान, शराब पिला कर दिया वारदात को अंजाम

Dec 28, 2023 - 20:29
Dec 28, 2023 - 20:30
 0  101
दोस्तों ने ली शिक्षामित्र की जान, शराब पिला कर दिया वारदात को अंजाम

खेत में मिली शिक्षामित्र की लाश हत्या का मुकदमा दर्ज:

अंबेडकर नगर मालीपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के रुकुन पुर गांव के पास बुधवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक शिक्षामित्र की लाश पाई गई है। मौके पर शिक्षामित्र की मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद हुई । पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम को पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

मालीपुर थाना क्षेत्र के रुकुनपुर बाभनपट्टी निवासी शिक्षामित्र अखिलेश पांडे उम्र 42 वर्ष पुत्र गिरीश चंद पांडे बुधवार को करीब सात बजे गांव से आधा किलोमीटर दूर के खेत में चकरोड के किनारे मरणासन्न अवस्था में पाए गए पास ने उनकी मोटरसाइकिल और मोबाइल पाई गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन चिकित्सक को दिखाने के लिए अकबरपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए जहां पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। 

परिजन शव लेकर घर पहुंचे सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे से में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना अध्यक्ष प्रियंका पांडे ने दो आरोपी के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

शराब पिला कर मारपीट करने का आरोप:

शिक्षामित्र के भाई राजेश पांडे ने थाने में दिए तहरीर में कहा है कि उनका भाई अखिलेश पांडे प्राथमिक विद्यालय रुकुन बाभनपट्टी में शिक्षा मित्र था। गांव में स्थित मुगारी पुलिया के पास भारत विकास यात्रा के कार्यक्रम में स्कूल बच्चों को लेकर शामिल होने आया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद देर रात घर वापस जाते समय अखिलेश पांडे को उनके दोस्त सुरहुरपुर निवासी रजनीश तिवारी उर्फ जंगली तिवारी और रुकुनपुर निवासी रमाशंकर राजभर उर्फ पप्पू राजभर ने शराब पिला कर मारपीट कर मरणासन्न अवस्था में खेत में फेक दिया। रात्रि 10:00 बजे तक अखिलेश के वापस घर ना आने पर परिजन देर रात एक बजे तक खोजबीन करते रहे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। 

 सुबह गांव से आधा किलो मीटर दूर वह मरणासन्न अवस्था में मिले उनकी बाईक और मोबाइल मौके पर पड़ी थी उनके दोनों हाथ दोनों पैर टूट गए थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया शिक्षामित्र के मौत के मामले में पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है। घटना के सम्बन्ध में सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow